VODAFONE-IDEA के प्लान लॉन्च मिलेगा 8GB तक Data








वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने दो नए प्रीपेड प्लांस को अपने ग्राहकों के लिए लांच किया है इन दो नए प्लांट की कीमत ₹218 और ₹248 रखी गई है फिलहाल इन दो प्लांस को केवल दिल्ली एनसीआर और हरियाणा में ही उतारा गया है.


कंपनी के ₹218 और ₹248 वाले प्लांस में था इस दिनों तक की वैलिडिटी 28 दिन 8GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा इन नए प्लांट के साथ वोडाफोन के यूजर को zee5 सब्सक्रिप्शन और वोडाफोन प्ले फ्री में दिया जाएगा वहीं आइडिया के ग्राहकों को यह  एंटरटेनमेंट बेनिफिट्स नहीं मिलेगा.

कंपनी के ₹218 और ₹248 वाले यह नए प्रीपेड प्लांस कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट है साथ ही इन्हें माय वोडाफोन और माय आइडिया ऐप्स पर भी देखा जा सकता है

बेनिफिट्स की बात करें तो उन्हें ₹218 वाले वोडाफोन और आइडिया रिचार्ज वाले प्लान में ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलेगा साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को कुल 6GB डाटा और को 100 Local और नेशनल SMS का भी फायदा मिलेगा इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रखी गई है.

दूसरी तरफ ₹248 वाले प्लान के बारे में बात करें तो इस प्लान में भी में थे हछहड वाले प्लान की ही तरह अनलिमिटेड कॉल और मैसेज बेनिफिट्स मिलेंगे लेकिन इस प्लान में 28 जनों की वैलिडिटी के दौरान 8GB डाटा भी मिलेगा.